स्कूल बस ने बाइक सवार मजदूर को मारी टक्कर

उज्जैन। सुबह निर्मला कान्वेंट स्कूल की बस ने गोयला खुर्द में बाइक सवार मजदूर को जोरदार टक्कर मारकर घायल कर दिया। सूचना मिलने पर नागझिरी थाने के एएसआई मौके पर पहुंचे। तब तक घायल को नानाखेड़ा थाना पुलिस अस्पताल पहुंचा चुकी थी, जबकि बस लेकर ड्रायवर भी मौके से भाग गया था। खास बात यह कि दुर्घटना के 3 घंटे बाद तक पुलिस घायल मजदूर को ढूंढ नहीं पाई थी।
निर्मला कान्वेंट स्कूल की बस गोयला खुर्द में बच्चों को लेकर जा रही थी उसी दौरान बाइक क्रमांक एमपी 13 एमडी 0610 पर जा रहे मजदूर को गोयला खुर्द चौराहे पर जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि मजदूर के सिर व हाथ पैर में गंभीर चोंट आई। बाइक का अगला पहिया टूटकर अलग गिर गया और उस पर लटका खाने का टिफिन सड़क पर बिखर गया। दुर्घटना के तुरंत बाद आसपास के लोग यहां एकत्रित हुए और पुलिस को सूचना दी।

वायरलेस सेट पर सूचना मिलने के बाद नानाखेड़ा थाने का एफआरवी वाहन लेकर पुलिसकर्मी सबसे पहले यहां पहुंचे। उन्होंने घायल को अस्पताल भिजवाया लेकिन तब तक ड्रायवर बस लेकर भाग गया। यहां मौजूद लोग स्कूल बस का नंबर तक नोट नहीं कर पाये। कुछ देर बाद नागझिरी थाने के एएसआई परिहार यहां पहुंचे लेकिन उन्हें घायल की टूटी-फूटी बाइक मिली। इसके बाद वह ड्यूटी खत्म होने पर घर रवाना हो गये। इधर नागझिरी थाने से जब दुर्घटना के संबंध में जानकारी चाही गई तो टीआई राममूर्ति शाक्य ने बताया कि घटना सुबह 8.30 बजे के लगभग हुई थी लेकिन किसी भी अस्पताल से सूचना नहीं आई। सिर्फ नोटिंग रजिस्टर में सूचना दर्ज है। घायल कौन से अस्पताल में भर्ती है, उसका नाम-पता क्या है इसकी कोई जानकारी नहीं। घायल की तलाश करा रहे हैं।

Leave a Comment